64MP कैमरा, 12GB RAM और 5000mAh बैटरी के साथ Oppo K10x आया नजर, लॉन्च से पहले जानें स्पेसिफिकेशंस


Oppo K10x 5G चीन में JD.com लिस्टिंग के अनुसार, 16 सितम्बर को लॉन्च होने वाला है। हालांकि, रिटेलर की वेबसाइट पर फोन की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, आगामी Oppo स्मार्टफोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा जरूर हुआ है। Oppo K10x 5G में LCD डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया जाएगा। इसमें 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। इसी के साथ, फोन को चीन लॉन्च से पहले बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है।  

ऑनलाइन रिटेलर JD.com के अनुसार, Oppo K10x चीन में 16 सितम्बर को लॉन्च होगा। अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेस्फिकेशन्स को भी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। Oppo K10x में LCD डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसमें सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है जिसे टचस्क्रीन के टॉप-लेफ्ट कार्नर पर दिया गया है। 

Oppo K10x में Qualcomm Snapdragon 695 SoC दिया जा सकता है। फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी ने इस फोन की कीमत का फिलहाल खुलासा नहीं किया है। Oppo K10x ग्लोबल मार्किट में लॉन्च करेगा या नहीं, भारत में लॉन्च होगा या नहीं, इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। 

Tipster Panda ने भी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर Oppo K10x के स्पेसिफिकेशन्स रिवील किए हैं। फोन में 6.59-इंच  का LCD डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 64MP का मुख्य रियर कैमरा, दो 2MP के रियर कैमरे दिए जाएंगे। इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

इसी के साथ, Oppo के एक स्मार्टफोन को Geekbench पर PGGM10 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह लिस्टिंग Oppo K10x की है। Geekbench वेबसाइट के अनुसार, हैंडसेट 12GB रैम के साथ आएगा। लिस्टिंग के अनुसार, फोन Android 12 पर बेस्ड हो सकता है। स्मार्टफोन का SoC 1.80GHz पर रन करेगा। लिस्टिंग के अनुसार, Oppo K10x ने सिंगल-कोर परफॉरमेंस में 3,231 स्कोर किया है और मल्टी-कोर परफॉरमेंस में 8,120 स्कोर किया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *