‘दृश्यम 2’ के हिट होते ही अजय ने शेयर किया ये वीडियो, क्या ‘भोला’ की तरफ है इशारा


Ajay Devgan Bholaa Hint: साल 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgan) की ‘दृश्यम’ (Drishyam) के बाद सभी को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार था. हालांकि लोगों का ये इंतजार अब पूरा हो चुका है और मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

अजय देवगन, तबू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना स्टारर ‘दृश्यम 2’ लोगों को काफी पंसद आ रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए दो ही दिन हुए हैं और दो दिनों के अंदर ही फिल्म ने 36.97 करोड़ की एक मोटी कमाई अपने नाम कर ली है. इसी बीच अजय देवगन अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर भी चर्चाओं में आ गए हैं.

सामने आया अजय का दमदार वीडियो

अजय देवगन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अजय बेहद ही दमदार अंदाज़ में नजर आ रहे हैं और कसरत करते दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिखा रहा है, उन्हें सिर्फ पीछे से ही देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तैयारी…’

News Reels


फैंस ने लगाए ‘भोला’ के कयास

अजय देवगन ने जैसी ही ये वीडियो शेयर की लोगों ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए कि इस वीडियो से अजय अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ की तरफ इशारे कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “भोला…फायर है.” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “आग है आग.” एक और शख्स ने कमेंट में लिखा, “कैथी रीमेक..इस फिल्म को भी एंजॉय करेंगे.” एक और शख्स ने कमेंट किया, “भोला टीजर 25 नवंबर.” इस वीडियो के नीचे लोगों के इस तरह के रिएक्शन्स भरे पड़े हैं.

भेड़िया के साथ रिलीज होगा भोला का टीजर

25 नवंबर को सिनेमाघरों में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) रिलीज होने वाली है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने हाल ही में ये जानाकारी शेयर की थी कि अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का टीजर वरुण की भेड़िया के साथ रिलीज होगा. बता दें, ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है.


यह भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill ने मां के साथ पंजाबी गाने पर किया जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा?





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *