गेटवे डिस्ट्रीपार्क्स वृद्धि को गति देने के लिए 2024-25 तक करेगी 500 करोड़ रुपये का निवेश


प्रतिरूप फोटो

Google Creative Common

लॉजिस्टिक्स कंपनी गेटवे डिस्ट्रीपार्क्स (जीडीएल) वृद्धि की अपनी योजनाओं को गति देने के लिए 2024-25 तक कम से कम 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। जीडीएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक प्रेम किशन दास गुप्ता ने कहा कि जयपुर में ग्रीनफील्ड अंतर्देशीय कंटेनर डिपो (आईसीडी) तैयार हो रहा है और काशीपुर में आईसीडी टर्मिनल का अधिग्रहण आने वाले महीनों में पूरा होने की उम्मीद है

लॉजिस्टिक्स कंपनी गेटवे डिस्ट्रीपार्क्स (जीडीएल) वृद्धि की अपनी योजनाओं को गति देने के लिए 2024-25 तक कम से कम 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।
जीडीएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक प्रेम किशन दास गुप्ता ने कहा कि जयपुर में ग्रीनफील्ड अंतर्देशीय कंटेनर डिपो (आईसीडी) तैयार हो रहा है और काशीपुर में आईसीडी टर्मिनल का अधिग्रहण आने वाले महीनों में पूरा होने की उम्मीद है, इनके साथ जीडीएल की योजना 2024-25 तक कुल पांच आईसीडी जोड़ने की है।
कंपनी के देश में पांच कंटेनर माल लदाई स्टेशन और कई आईसीडी हैं।

इसे भी पढ़ें: सर्दियों के उत्पादों की शुरुआती मांग से एफएमसीजी कंपनियां उत्साहित, ग्रामीण बाजार से भी उम्मीद

गुप्ता ने कहा, ‘‘हम अब से लेकर 2024-25 तक कम से कम 500 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे।’’ उन्होंने बताया कि कंपनी काशीपुर आईसीडी में 165 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा पहले ही कर चुकी है। इसके अलावा जयपुर में नए आईसीडी केंद्र में 90 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। कंपनी की 2024-25 तक कम से कम दो और आईसीडी बनाने की योजना है जिसमें 150-180 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा।
गुप्ता ने बताया कि दो नए केंद्र उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बनाए जाएंगे जिनके लिए स्थान का चयन अभी नहीं हुआ है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *