आलिया भट्ट के मां बनने के बाद बहन शाहीन ने शेयर की फोटो, मां सोनी राजदान ने किया ये कमेंट


Alia Bhatt Shaheen Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कुछ दिन पहले ही मां बनी हैं. उन्होंने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद आलिया पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं. इस बीच शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने बहन आलिया के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

फोटो पर मां ने किया ये कमेंट

शाहीन ने शुक्रवार को बहन आलिया के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीर में दोनों बहने मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया ने येलो टॉप पहना है, तो शाहीन येलो जैकेट में नजर आ रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए शाहीन ने हार्ट और ड्रम इमोजी भी बनाई है, जिस पर मां सोनी राजदान ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, Beauty patooties. वहीं फैंस कमेंट कर रहे हैं कि दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं.

 

News Reels


फैंस जानना चाह रहे बेटी का नाम

आलिया और रणबीर के पैरेंट्स बनने के बाद अब फैंस उनकी बेटी का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, बेटी के लिए आलिया और रणबीर ने कुछ नाम शॉर्टलिस्ट किए हैं. कपल ने अपनी राजकुमारी के लिए जो नाम सोचा है, उस नाम का दादा ऋषि कपूर से खास कनेक्शन बताया जा रहा है. 

कपल ने किया ये फैसला

रणबीर और आलिया ने अपने बच्चे का नाम दिवंगत एक्टर और बेबी गर्ल के दादा जी ऋषि कपूर के नाम से जोड़कर रखने का फैसला किया है. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर मां-बाप के नाम से जोड़कर बच्चे का नाम रखने के ट्रेंड को फॉलो नहीं करना चाहते हैं. बल्कि कपल ने पूरे कपूर-भट्ट परिवार के साथ मिलकर एक खास नाम शॉर्टलिस्ट किया है. कपल के एक करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. बेटे और बहू के इस फैसले पर दादी नीतू कपूर भावुक हो गई थीं. फिलहाल कपूर फैमिली दुनिया के सामने अपनी राजकुमारी के नाम घोषणा करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पिता आमिर के नक्शे कदम पर नहीं चलना चाहतीं Ira Khan, एक्टिंग छोड़ इस फील्ड में बनाएंगी करियर





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *